‘प्रधानमंत्री वाराणसी में भाग निकले’, राहुल गांधी ने मोदी पर निशाना साधा | देखें

Photo Source :

Posted On:Wednesday, June 12, 2024

वायनाड और रायबरेली से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मलप्पुरम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “सच्चाई यह है कि प्रधानमंत्री वाराणसी में बाल-बाल बच गए और वे खुद वाराणसी में हार गए होते।” अयोध्या में मिले अभूतपूर्व जनादेश का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि अयोध्या में भाजपा की हार हुई है। इसलिए अयोध्या की जनता ने भाजपा को संदेश दिया कि हम नफरत और हिंसा को पसंद नहीं करते।

लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा के प्रदर्शन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मतदान से पहले पार्टी के नेता यह कहते नजर आए कि वे संविधान की धज्जियां उड़ा देंगे, लेकिन चुनाव के बाद आपने प्रधानमंत्री को संविधान के आगे यह (सिर झुकाना) करते देखा। भगवा ब्रिगेड और भारतीय जनता पार्टी गठबंधन को मिले जनादेश के लिए उत्तर प्रदेश का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा, “केरल के लोगों, उत्तर प्रदेश के लोगों ने प्रधानमंत्री को दिखा दिया कि वे (भाजपा) भारत के लोगों को हुक्म नहीं चला सकते। भारत के लोगों ने उन्हें (भाजपा को) यह भी बताया कि संविधान हमारी आवाज है, संविधान को मत छुओ।”


आगरा और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. agravocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.